राष्ट्र की आवाज

माँ दुर्गा फिल्म्स प्रोडक्शन एंड आरएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले तीन फ़िल्म का हुआ मुहूर्त मुंबई में

0

परमेश्वर सिंह / मुंबई : माँ दुर्गा फिल्म्स प्रोडक्शन एंड आरएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक साथ तीन फिल्मों का भव्य मुहूर्त मुंबई के गोरेगांव स्थित कृष्णा स्टूडियो में धूमधाम से किया गया।इस शुभ अवसर पर बहुत से गणमान्य जन उपस्थित होकर फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और फ़िल्म के सफलता की कामना की। गौरतलब है कि भोजपुरी एक्टर राहुल सिंह राजपूत, एक्ट्रेस श्वेता सिंह राजपूत की तीनों फ़िल्मों का पोस्टर भी फ़िल्म के मुहूर्त पर मीडिया के सामने जारी किया गया।जिसकी सराहना सब लोगों ने किया।एक साथ मुहूर्त की गई तीन फिल्मों में से पहली फ़िल्म ‘मैं राधा अपने किशन की’ में स्टारकास्ट काजल राघवानी, श्वेता सिंह, राहुल सिंह राजपूत नजर आएंगे। वहीं दूसरी फिल्म ‘गाँव वाली शहर वाली’ में रानी चटर्जी, श्वेता सिंह, राहुल सिंह राजपूत की रोमांचक केमिस्ट्री दिखेगी। तीसरी फिल्म ‘सिंदूर तोहरे नाम के’ में काजल राघवानी, राहुल सिंह राजपूत, श्वेता सिंह, अयाज खान, माया यादव, अनूप अरोरा, राहुल श्रीवास्तव कलाकार नजर आएंगे।अन्य कलाकारों का चयन जारी है। बता दें कि बिग लेबल पर बनने जा रही तीनों फिल्मों का काफी अलग कंटेंट है,जो कि दर्शकों के पूर्ण मनोरंजन करने वाली है। अलग हटकर अलग कांसेप्ट पर काम करने वाले एक्टर राहुल सिंह राजपूत हमेशा बड़ा धमाका करते हैं। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री कुछ अलग करने जा रहे हैं। ज्ञात हो कि राहुल सिंह राजपूत की चार फिल्में लाइन से रिलीज होने वाली है।राहुल के रूप में नया यंग स्टार मिलने वाला है भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को। उनकी जो चार फिल्में रिलीज होने वाली है, उनमें से पहली फ़िल्म दुल्हनियां दौलत वाली, सती नागिन धर्मपत्नी, प्यार का अंजाम, तेरे इश्क़ में मरजावाँ हैं। इन चारों फ़िल्मों के रिलीज से पहले तीन फिल्मों की शूटिंग शुरू होने जा रही है। खरमास की वजह से तीन फ़िल्मों का मुहूर्त किया गया, ताकि शूटिंग शुरू होने में कोई दिक्कत ना हो। यह तीनों मल्टीस्टारर फ़िल्म है। तीनों फिल्मों के डायरेक्टर रवि सिन्हा हैं। प्रोड्यूसर प्रमोद कुमार सिंह, सह निर्माता  विनोद कुमार सिंह, श्वेता कुमारी हैं। फ़िल्म के लेखक रामचन्द्र सिंह हैं। संगीतकार मधुकर आनन्द, अमन श्लोक, भरत चौहान हैं। फाइट मास्टर प्रदीप खड़का इनके अलावा कुछ फाइट मास्टर साउथ से भी आएंगे। डांस मास्टर पप्पू खन्ना, कानू मुखर्जी, ज्ञान सिंह हैं।
बात करें राहुल सिंह राजपूत की तो उन्होंने अपनी काबिलियत का लोहा मनवा लिया है। उनके अभिनय कला से प्रभावित होकर निर्देशक रवि सिन्हा ने निर्माणाधीन तीन फिल्मों में बतौर हीरो साईन किया है। टीवी चैनल वाले भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। यह बहुत ही खुशी की बात है। वे बहुत ही मेहनती कलाकार हैं, उनके लिए टाइम मैटर नहीं करता है,बल्कि कैरेक्टर में आने पर पहले काम मैटर करता है। फ़िल्म के शुभ मुहूर्त पर सवाल के जवाब में तीनों फिल्म के हीरो राहुल सिंह राजपूत ने बताया कि हमारी तीनों भोजपुरी फिल्मों में वह सब कंटेंट है जो ऑडियंस का इंटरटेनमेंट करने के साथ ही साथ समाज में मैसेज भी देगी। हमारी फिल्में भोजपुरी सिनेमा के बदलाव में अहम योगदान देगी। हमारी जितनी भी फिल्में बन रही हैं तथा आगे बनने वाली हैं, सब फिल्मों से हर वर्ग के दर्शकों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, क्योंकि हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बोली-समझी जाने वाली भाषा भोजपुरी ही है तो क्यों ना हम कुछ ऐसा करें कि देश के साथ-साथ विदेश में भी भोजपुरी फिल्मों का वर्चस्व बढ़े और विदेश में भी भोजपुरी फिल्में रिलीज हो। जिससे करोड़ों की तादाद में ऑडियंस भोजपुरी सिनेमा से जुड़े और भोजपुरी फिल्म का एक बड़ा मुकाम देश-विदेश में स्थापित हो।
फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता सिंह ने बताया कि हमने तीन फिल्मों का मुहूर्त एक साथ किया है। हम एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों की मेकिंग करने जा रहे हैं, जिससे भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा बदलने में बल मिलेगा। उम्मीद है कि हमारा सार्थक प्रयास सफल होगा और ऑडियंस की उम्मीद पर हम खरा उतरेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.